josh
8 एमपी रियर एवं 3 एमपी फ्रंट कैमरा से युक्त फॉर्च्यून एचडी उनके लिए काफ़ी यूजफुल है, जो फोटोग्राफी के शौकिन हैं. फॉर्च्यून एचडी के वीडियो कॉलिंग की क्वालिटी भी काफ़ी अच्छी है.
जोश मोबाइल ने अपना नया फोन फॉर्च्यून एचडी लॉन्च कर अपनी स्मार्टफोन श्रृंखला को और अधिक सशक्त बना दिया है. फॉर्च्यून एचडी का यह हाई डेफिनेशन स्मार्टफोन है. 5.3 ईंच हाई डेफिनेशन स्क्रीन के साथ प्रारंभ होने वाली इस श्रृंखला के फोन शानदार ग्राफिक्स और मल्टीमीडिया अनुभव के साथ देखने में काफ़ी आकर्षक है. इसके 960-540 के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ कलर वीडियो का आनंद उपभोक्ता उठा सकते हैं. 8 एमपी रियर एवं 3 एमपी फ्रंट कैमरा युक्त फॉर्च्यून एचडी उनके लिए काफ़ी यूजफुल है, जो फोटोग्राफी के शौकिन हैं. फॉर्च्यून एचडी के वीडियो कॉलिंग की क्वालिटी भी काफ़ी अच्छी है.
आइसक्रीम सैंडविच ऑपरेटिंग सिस्टम 4.0.4 पर संचालित फॉर्च्यून एचडी को 1.2 जीएचजेड ड्यूल कोर प्रोसेसर का समर्थन प्राप्त है, जिसकी वजह से यह उपकरण मल्टी टास्किंग के लिए बेहद उपयुक्त है. असीमित गाने डाउनलोड किए जा सकते हैं. 2 जीबी की मेमोरी विद्यमान है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. साथ ही उपकरण में 2400 एमएएच की बैटरी भी लगी हुई है, जो उपभोक्ताओं को अपने फॉर्च्यून एचडी के साथ लंबी अवधि तक कार्य करने और साथ ही गेमिंग का अवसर प्रदान करती है. ड्यूल सिम ख़ूबी के साथ ही इसमें जीपीएस एवं ए-जीपीएस भी हैं, जो रास्ते भटक जाने पर आपको आपके गंतव्य तक पहुंचने में मदद करेंगे. अन्य ख़ूबियों में जी-सेंसर्स, प्रॉक्जिमिटी सेंसर्स एवं अन्य तकनीक विद्यमान हैं, जो इसे सभी के लिए आदर्श फोन के रूप में स्थापित करते हैं. जोश मोबाइल्स के निर्देशक दीपक कुमार कहते हैं कि फॉर्च्यून एचडी कई ख़ूबियों से भरपूर है और इसकी हाई डेफिनेशन स्क्रीन उपभोक्ताओं को उच्च स्तरीय व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगी. फॉर्च्यून एचडी की क़ीमत 11,999 रुपये है.

Adv from Sponsors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here