एचडी 3डी टीवी की चाहत रखने वालों के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एओसी ने भारत का सबसे छोटा फुल एचडी 3डी टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत है मात्र 19990 रुपये. 23 इंच के इस 3डी टीवी में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.  इसके रिमोट में डायरेक्ट 3डी की दी गई है. इसकी मदद से आप 2डी कंटेंट को भी 3डी इफेक्ट के साथ देख सकते हैं.Cinema-3D
एचडी 3डी टीवी लेना तो सभी चाहते हैं, लेकिन काफी बड़े साइज और अधिक कीमत के चलते लोग इसे ले नहीं पाते, पर इसके लिए अब आपको अपना मन मारना नहीं पड़ेगा. इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एओसी ने भारत का सबसे छोटा फुल एचडी 3डी टीवी लॉन्च किया है. 23 इंच के फुल एचडी 3डी एलईडी रेजर टीवी की कीमत है 19990 रुपये. 23 इंच के इस 3डी टीवी में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.
इसके रिमोट में डायरेक्ट 3डी की दी गई है. इसकी मदद से आप 2डी कंटेंट को भी 3डी इफेक्ट के साथ देख सकते हैं. यानी टीवी के साथ आपको अन्य किसी भी प्रकार के उपकरण की आवश्यकता नहीं होगी, जो कि 2डी को 3डी में बदल सके. टीवी ड्रीम सराउंड साउंड से लैस है. इसलिए जब भी आप इस पर कोई प्रोग्राम देखेंगे, आपको न सिर्फ बेहतर बेस मिलेगा, बल्कि डायलॉग भी स्पष्ट सुनाई देंगे. इसमें यूएसबी, एचडीएमआई और वीजीए पोर्ट दिया गया है. इसे आप अपने पीसी से भी कनेक्ट कर सकते हैं. कंपनी की ओर से टीवी लेने पर आपको 2 सालों की वारंटी भी दी जाएगी. इस टीवी से आपकी बिजली की बचत भी होगी. कंपनी का दावा है कि यह 40 वॉट तक पॉवर की खपत करेगा. इसका वजन अन्य टीवीज के मुकाबले काफी कम, मात्र 3.6 किलो है.

Adv from Sponsors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here