पुणे में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त है. घरों और सड़कों पर पानी भरने से लोगों का बुरा हाल है. अब तक 12 से ज्यादा लोग अपनी जान गवा चुके हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है.

दरअसल यह वीडियो है फायर ब्रिगेड कर्मचारी मारुती देवकुले का, जिसने अपनी जान पर खेलकर एक 10 महीने के मासूम की जान बचाई है. बताया जा रहा है कि मारुती देवकुले ने सिर्फ बच्ची ही नहीं बल्कि उसके माता पिता और दादा दादी की भी जान बचाई है.घटना पुणे के मित्रमंडल चौक की है. जहां बीती रात हो रही मुसलाधार बारिश के बीच पानी में फंसे एक परिवार के 5 लोगों को सकुशल बचा लिया. जब मारुती 8 से 10 फुट पानी में उतारकर अपना काम कर रहे थे तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स मारुती देवकुले के हौसले और कर्त्तव्य परायणता की तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह मारुती पानी में अपनी जान की परवाह किए बगैर पानी में उतर जाते है और बच्ची सहित उसके दादा दाई और माता पिता को बचा लेते हैं. वीडियो में उन्हें बच्ची सिर पर ऊपर उठाये पानी में चलते हुए देखा जा सकता है.