मुंबई: सनी देओल पर 50 करोड़ से अधिक का कर्ज है नामांकन में ये बात निकल कर सामने आई है. बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है.सनी देओल ने सोमवार को पंजाब के गुरदासपुर से अपना नामांकन भरा. वह भाजपा के टिकट से पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इसी पर सनी देओल की टक्कर पंजाब के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और गुरदासपुर के मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ से है.
सनी के राजनीति में शामिल होने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है सनी देओल पर 50 करोड़ से अधिक का कर्ज़ होने की बात सामने आई है.
नामांकन के वक्त सनी देओल के संपत्ति के अलावा उनके असली नाम का भी खुलासा हुआ उनका नाम अजय सिंह देओल है. चुनाव आयोग में भरे नामांकन के अनुसार सनी के पास कुल 87.18 करोड रुपए की संपत्ति है रिपोर्ट के अनुसार सनी के हलफनामे से पता चला है कि साल 2017-18 में उनकी कुल आय 63.82 लाख थी जबकि वर्ष 2016-17 में यह रकम बढ़ कर 96.29 लाख रुपए हो गई. उससे पहले साल 2015-16 में यह आंकड़ा सवा 2 करोड़ था.
अपने नामांकन में सनी देओल ने 26 लाख कैश और पत्नी के पास 16 लाख कैश की जानकारी दी है. वही सनी के पास चल संपत्ति 9.3 लाख करोड़ रुपए और 1.43 करोड रुपए की अचल संपत्ति की जानकारी दी है सनी देओल ने अपने वाहनों और पत्नी के पास मौजूद सोने के गहने की भी जानकारी दी है. उनकी पत्नी के पास 1.56 करोड रुपए के सोने के गहने हैं इतना ही नहीं सनी ने अपने नामांकन में यह भी लिखा है कि उन पर करीब 51.79 करोड रुपए का कर्जा भी है.