चुनाव प्रचार के दौरान नेता भीड़ से तालियां बटोरने के लिए कुछ भाई कहते हैं। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म ख़ान ने जहां  जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की तो वहीं अब संजय राउत चुनाव आयोग को धमका रहे हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत मंच से आचार संहिता को ही चुनौती दे दी है।कहते हुए सुनाई दे रहें कि ‘भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी हम देख लेंगे’।

आचार संहिता और कानून भाड में गया

शिवसेना सांसद संजय राऊत वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहीं की उन्हें कानून और चुनाव आयोग का डर नहीं है। भाड में गया कानून अचार सहिंता को जो भी होगा वो देख लेंगे।

संजय राउत मिरा भाईंदर इलाके में एक राम नवमी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। संजय राउत वहां उत्तर भारतीय लोगो को संबोधित कर रहें थे। उन्हने कहा कि, “आचार संहिता और कानून भाड में गया। कानून ना हमारे लिए है ना हम कानून के लिए”।

ये भाषण संजय राउत 14 अप्रैल का है। भाषण में संजय राउत कह रहें कि वैसे तो हम कानून मानने वाले लोग हैं, लेकिन चुनाव के दौरान हमारे ऊपर एक दबाव बना रहता है। कहीं आचार संहिता का उल्लंघन ना हो जाए।

इसी दौरान उन्होंने कहा, ‘भाड़ में गया कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे। जो बात हमारे मन में है, वो अगर मन से बाहर नहीं निकले तो घुटन सी होती है।’’