नईदिल्ली: प्रियंका गांधी ने आधिकारिक तौर पर आज राजनीति में प्रवेश किया है. इस मौके पर लखनऊ में प्रियंका गांधी एक रोडशो कर रही हैं. जिसमें कांग्रेसअध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ रॉबर्ट वाड्रा से ईडी की पूछताछ आज भी जारी है. जहां कुछ लोग रॉबर्ट वाड्रा से की जा रही पूछताछ को राजनीतिक दबाव वहीं कुछ लोगों को लगता है कि रॉबर्ट वाड्रा मामले की जांच होनी चाहिए.

लेकिन इसके बीच राजनीतिक पारी शुरू करने जा रही पत्नी प्रियंका गांधी को पति रॉबर्ट वाड्रा ने भावनात्मक सन्देश दिया है. प्रियंका के नाम अपने सन्देश में रॉबर्ट वाड्रा ने उनकी नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका गांधी के लिए लिखे गए भावुक सन्देश में उन्होंने कहाकि आप मेरी सबसे अच्छे दोस्त एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों की सबसे अच्छी मां हैं इसके साथ ही उन्होंने देश के प्रतिषोधी और शातिर राजनीतिक माहौल का जिक्र करते हुए प्रियंका को देश सेवा के लिए समर्पित करने की बात कही.

गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका गांधी के साथ नहीं हैं. जबकि इसके पहले तक रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के साथ सभी कार्यक्रमों में मौजूद रहा करते थे.