कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने PM मोदी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि आर्मी नरेंद्र मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. मोदी सोचते हैं सेना उनकी प्रॉपर्टी है. राहुल ने कहा कि सेना की स्ट्राइक को वीडियो गेम बताकर पीएम मोदी देश की सेना का अपमान कर रहे हैं. सेना किसी व्यक्ति नहीं, बल्कि देश की होती है.
यहां देखें पूरी प्रेसवार्ता

BJP हार रही है लोकसभा चुनाव, राहुल का दावा 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है और ये स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसान, रोजगार व पीएम का भ्रष्टाचार मुख्य मुद्दा हैं और बीजेपी यह चुनाव हार रही है.

सबड़े बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है
देश के सामने सबड़े बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. पीएम मोदी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. देश मोदी से पूछ रहा है कि दो करोड़ रोजगार का वादा किया गया था, लेकिन आज देश 45 साल की सबसे बुरी हालत झेल रहा है.राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी रोजगार के बारे में बात नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास कोई प्लान नहीं है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी का पूरा ध्यान भटकाने पर रहता है.

गारंटी के साथ देंगे 22 लाख रोजगार
राहुल गांधी ने बताया कि मिडिल क्लास का कोई भी युवा अगर बिजनेस करना चाहता है तो उसे तीन साल तक किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है. 22 लाख सरकारी नौकरियां एक साल में देने का वादा हमारा है. हम दो करोड़ की बात नहीं करेंगे, लेकिन 22 लाख देकर दिखाएंगे.

चुनाव आयोग कर रहा है पक्षपात- राहुल गांधी  
चुनाव आयोग पूरी तरह पक्षपाती हो गया है. नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस का काम करने का तरीका स्वायत्त संस्थानों का दुरूपयोग करना ही है. सुप्रीम कोर्ट से लेकर आरबीआई तक सब जगह वो दिख रहा है और चुनाव आयोग से भी इससे अछूता नहीं है. चुनाव आयोग जो भी कर ले, हिंदुस्तान की जनता ने मन बना लिया है, लेकिन आयोग को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए. निष्पक्षता इन संस्थानों की जरुरी है.