कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दो दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंच रहे हैं. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद यह उनकी पहली अमेठी यात्रा है. अमेठी के दौरे पर जाने के लिए राहुल गांधी सोमवार सुबह लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे. यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उसके बाद वे वाहनों के काफिला के साथ अमेठी रवाना हो गए.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राहुल के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. ऐसा ही एक पोस्टर गौरीगंज में लगा है, जिसमें राहुल गांधी धनुष-बाण थामे राम के रूप में दिख रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 10 सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है, राहुल रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज रामराज. गौरीगंज के युवा कांग्रेस नेता अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू ने यह पोस्टर लगाया है.

राहुल गांधी को इस दौरे पर विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है. गौरीगंज में ही राहुल गांधी के विरोध वाले पोस्टर भी लगे हैं. इस पोस्टर में राहुल गांधी के लिए लिखा गया है, अमेठी के लापता सांसद का स्वागत! स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की उपेक्षा करने वाले सांसद का स्वागत. पोस्टर पर निवेदक के रूप में विकास से उपेक्षित अमेठी की जनता लिखा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here