नई दिल्ली: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से जुडी एक बड़ी ख़बर सामने आई है. कांग्रेस के सूत्रों के हवाले के कहा जा रहा है कि अब तक सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर से दूरी बना कर रहने वाली प्रियंका गाँधी के नाम से एक ट्विट्टर हैंडल बनाया गया है. @priyankagandhi नाम का यह ट्विटर हैंडल आज लखनऊ में होने वाले राहुल और प्रियंका के रोड शो के मध्येनजर क्रिएट किया गया है.

हालांकि अभी तक इस ट्विट्टर हैंडल से एक भी ट्वीट नहीं हुआ है. लेकिन प्रियंका गांधी के ट्विटर हैंडल के सामने आते हैं उनके प्रशंसक उन्हें ट्विटर पर फॉलो करने में देर नहीं कर रहे. देखते ही दखते प्रियंका गांधी को ट्विटर पर फॉलो करने वालो
की संख्या लाखों में पहुंच गई और यह लगातार बढ़ती जा रही है.

वहीं  प्रियंका ने सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष और अपने भाई राहुल गांधी को फॉलो किया. उसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, कांग्रेस, अशोक गहलोत और सचिन पायलट को फॉलो किया.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी के सोशल मीडिया कैंपेन की जिम्मेदारी भी कांग्रेस की सोशल मीडिया एवं  डिजिटल कम्युनिकेशन की प्रभारी दिव्या स्पंदना ही संभालेंगी. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस राहुल की तर्ज पर प्रियंका के भाषणों के लिए यूट्यूब चैनल भी शुरू कर सकती है. बीते 23 जनवरी को राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा के बाद से प्रियंका लगातार सुर्ख़ियों में हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव नियुक्त होने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार लखनऊ में अपना पहला रोड शो करेंगी. वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

लखनऊ एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय तक सड़कें पूरी तरह कांग्रेस के बैनर और होर्डिंग्स से पटी नज़र आ रही हैं.  2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के रोड शो को चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है.