बिहार के जहानाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्चे को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना पटना-गया रेल खंड की है. जहानाबाद से एक किलोमीटर दूर महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के पास तड़के सुबह तीन बच्चे और एक महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से इलाके में दहशत फ़ैल गई. जिसके बाद द स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने इस घटना को पारिवारिक विवाद का कारण बताया है. हालाकिं . अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

आपको बता दें कि बीते जून में राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी एक महिला ने अपनी मासूम बेटी के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगा दी थी, जिससे मां-बेटी दोनों की मौत हो गई थी. साथ ही महिला के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था, जिसमें इसे सोशल मीडिया में वायरल करने की बात लिखी हुई थी. साइड नोट में कैलाश चौधरी जिंदाबाद, हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद और बीजेपी जिंदाबाद जैसे नारे भी लिखे गए थे.

Adv from Sponsors