बिहार की राजधानी पटना से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने शादी समारोह में बारातियों के साथ डांस करने पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

मामला पटना के  खोरंगपुर गांव का है. जहां के रणजीत मांझी उर्फ रामजीत मांझी की पत्नी मुनिया देवी 10 दिन पहले बच्चों के साथ मायका हासांडीह आयी थी. उसी गांव के दारा मांझी की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन पहले उसका पति रणजीत मांझी भी हासांडीह मुशहरी अपनी ससुराल पहुंचा था.

शादी के दौरान जहां एक तरफ रश्म अदायगी चल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ बाराती डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे. बारातियों को डांस करता देख मुनिया देवी खुद को रोक नहीं पाई और वह भी डीजे की धुन पर बारातियों संग डांस करने लगी. पत्नी को बारातियों को साथ डांस करता देख कर रणजीत मांझी आग बबूला हो गया. जिसके बाद उसकी मुनिया देवी से इस बात को लेकर कहा सुनी भी हुई. लेकिन विवाद बढ़ गया. जिसके बाद रणजीत मांझी ने गुस्से में आकर न सिर्फ मुनिया देवी को बुरी तरह पीटा बल्कि उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के डर से रणजीत मांझी मौके से फरार हो गया.

घटना की ख़बर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मुनिया देवी की मां और गांव के ही दिवंगत फागु मांझी की पत्नी चिंता देवी के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुक़दमा दर्ज करते हुए रणजीत मांझी की तलाश शुरू कर दी है. आपको बता दें कि मुनिया देवी की रणजीत मांझी की दूसरी पत्नी थी. मुनिया देवी के पहले पति की बीमारी के चलते मौत हो गयी थी.