पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की गाड़ी सोमवार सुबह हादसे की शिकार हो गई है. सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है. जिसमे सनी देओल बाल-बाल बचे हैं. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में मतदान होना है. पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल.

सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि प्रचार के समय ये हादसा हुआ है. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सनी देओल इस गाड़ी में थे या नहीं. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच ही सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे और उनके शामिल होते ही साफ हो गया था कि वह चुनाव लड़ेंगे. कुछ ही दिनों में भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था.

प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही सनी देओल लगातार गुरदासपुर में प्रचार कर रहे हैं. उन्हें एक बड़ा रोड शो कर अपना नामांकन भी दाखिल किया था, इस दौरान उनके छोटे भाई और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी साथ रहे थे. सनी देओल के प्रचार के लिए बॉबी और उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूम रहे हैं.