lady got beaten by people after disclosing illicit liquor group

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में अवैध शराब के गिरोह का खुलासा करने वाली एक महिला के साथ शर्मनाक हरकत की गयी है. बता दें इस महिला ने अवैध शराब के गिरोह का खुलासा करने में महिला आयोग की मदद की थी जिसके बाद महिला की पिटाई की गयी और उसे निर्वस्त्र करके इलाके में घुमाया गया. इस मामले को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शर्मनाक बताया है.

जानकारी के मुताबिक़ जिन महिलाओं ने इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है वो सभी अवैध शराब बेचने वाली औरते हैं और अवैध शराब गिरोह का खुलासा होने के बाद इन महिलाओं का काफी नुकसान हुआ था जिसकी वजह से ये सभी गुस्से में थीं और इन लोगों ने मिलकर पहले तो खुलासा करने वाली महिला के साथ जमकर मारपीट की और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो महिला को निर्वस्त्र करके इलाके में परेड करवा दी.

घटना को ‘हैरान करने वाला और शर्मनाक’ करार देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मामले में दखल देने और उन स्थानीय पुलिसर्किमयों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया जिन्होंने गिरोह चलाने वालों से कथित रूप से सांठगाठ की है। पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Read More on National National News: बढ़ाई गयी आधार कार्ड लिंक करवाने की आखिरी तारीख, पढ़ें पूरी खबर

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि नरेला में निरीक्षण के दौरान आयोग को अवैध रूप से शराब बेचे जाने की जानकारी दी थी। जिसके बाद इस महिला पर 25 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने लोहे की छड़ों से हमला किया। स्वाति ने बताया कि उसके कपड़ों को फाड़ दिया गया और इलाके में उसे निर्वस्त्र कर घुमाया गया और पूरी घटना को शूट कर लिया गया और वीडियो को इन अपराधियों द्वारा इलाके में साझा किया गया। स्वाति ने कहा कि घटना क्षेत्र में पूरी अराजकता और कानून के प्रति कोई डर नहीं होने को साबित करती है और यह हैरान करने वाला है कि पुलिस ने महिला की रक्षा के लिए कोई कार्रवाई नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here