lady-fell-into-hose-in-greater-noida

आए दिन हमें ऐसे मामलों के बारे में सुनने को मिलता है जिसमें किसी का रोड एक्सीडेंट या फिर कोई और हादसा होने के बाद लोग पीड़ित लोगों की मदद नहीं करते हैं और ऐसा ही मामले आज ग्रेटर नोएडा में देखने को मिला है जहां पर नाले में गिरी एक महिला को बचाने के लिए एक भी शख्स आगे नहीं आया और महिला कई घंटो तक जिंदगी और मौत से जूझती रही, आपको बता दें कि वहां पर मौजूद लोग तमाशबीनों की तरह बस इस पूरी घटना को देख रहे थे लेकिन किसी ने भी इस महिला की मदद करने की जहमत नहीं फ़रमाई।

आपको बता दें कि ये मामला ग्रेटर नोएडा के एलजी चौक के पास का है जहां पर तबियत बिगड़ने के बाद एक महिला ने अपनी वैन रुकवाई थी और नाले के पास में खड़ी होकर उल्टी कर रही थी तभी अचानक महिला अपना संतुलन खो बैठी और नाले में जा गिरी, इसके बाद वैन चालक महिला और उस बच्चे को छोड़कर उस जगह से फरार हो गया.

आपको बता दें कि महिला के नाले में गिरने के बाद उसका बच्चा वहीं पर खड़ा होकर रो रहा था लेकिन कोई भी शख्स इस महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया. आपको बता दें कि लगभग आधे घंटे के बाद जब वहां पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आए तब उन्होंने किसी तरह नाले में उतरकर महिला की जान बचाई इसके बाद महिला को वहां से निकाला जा सका. बता दें कि नाले में गिरी महिला का नाम आभा रानी गोयल है और वह ग्रेटर नोएडा के पी-3 सेक्टर की रहने वाली हैं। फिलहाल आभा ग्रेटर नोएडा के मैक्स अस्पताल में ऐडमिट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here