पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल से पार्टी चला रहे हैं। ये दावा जनता दाल यूनिटेड के नेता ने किया  है। इसके साथ उन्होंने दो क्लिप्स भी  जारी की  है जिसमे लालू यादव एक अभिनंदन नाम के शख्स से फोन पर बात कर रहें हैं। दूसरा ऑडियो मीसा भर्ती और तेजस्वी यादव का है, जिसमे दोनों भाई बहन तेज प्रताप और ऐश्वर्या के डिवोर्स को लेकर अभिनंदन से पूछताछ कर रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर ऑडियो क्लिप जारी किया है।

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि ‘इसे कैसे झुठलाइयेगा, महोदय?? माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का दावा आज शत-प्रतिशत सही हो गया। लालू जी जेल से बात करते हैं। तेज प्रताप के तलाक की खबर के बाद जेल से लालू जी, अभिनंदन यादव से बातचीत की थी।’

साथ ही उन्होंने एक अन्य ऑडियो क्लिप जारी करते हुए कहा है कि ‘इस ऑडियो क्लिप में दूसरा ऑडियो मीसा जी और तेजस्वी जी का है। इसमें तेजस्वी जी अपने उच्च आदर्श प्रदर्शित करते हुए अभिनंदन यादव की मां-बहन को गाली दे रहे है।

ये ऑडियो अभिनंदन और लालू परिवार के बातचीत का है। अभिनंदन खुद को तेज प्रताप यादव का सेक्रेटरी और करीबी मित्र बताता हैं। तेज प्रताप यादव के राजधानी पटना से बाहर जाने के समय अभिनंदन अक्सर साथ होते हैं। वह तेज प्रताप यादव के साथ वृंदावन, दिल्ली, रांची आदि स्थानों पर साथ-साथ जा चुके हैं।