कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का रविवार को बेंगलुरु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे।

अभिनेता ने शनिवार को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें तुरंत जयनगर के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। कहा जाता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा। डॉक्टरों ने उसे पुनर्जीवित करने का प्रयास किया, लेकिन प्रयास विफल रहे।

अपोलो स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयनगर के यूनिट हेड डॉ गोविंदैया यतीश ने कहा, “अभिनेता चिरंजीवी सरजा दोपहर 1.10 बजे अपने पिता से बात कर रहे थे। उन्हें पसीना आ रहा था और वे गिर गए। यह उसी समय के आसपास है जब वे घर से बाहर निकले थे। दोपहर 2.20 बजे वे पहुँचे। जयनगर में अपोलो अस्पताल लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी। मौत का कारण कार्डिएक लगता है। लेकिन परिवार ने शव परीक्षण के लिए अनुरोध नहीं किया है। हमने शव को पुलिस को सौंप दिया है।

दक्षिण भारतीय अभिनेता अर्जुन सरजा के परस्पर विरोधी चिरंजीवी सरजा ने 2018 में प्रमेला जोशाई और सुंदर राज की बेटी मेघना राज से शादी की थी। उन्होंने 22 फिल्मों में अभिनय किया था। सूत्रों ने कहा कि उनके गले की सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं

उन्होंने 2009 में वायुपुत्र के साथ अपना करियर शुरू किया था। शिवराजुन, जो उनकी आखिरी फिल्म थी, लॉकडाउन लागू होने से कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई थी। उन्होंने चार फिल्मों के लिए साइन किया था, जिनकी शूटिंग चल रही थी।

Adv from Sponsors