मुंबई में रविवार को है वोल्टेज सियासी प्रचार देखने को मिलेगा जहां रंगीला गर्ल उर्मिला और पाटीदार नेता हार्दिक साझा तौर पर चुनावी रैली करने वाले हैं। कांग्रेस के पास मुंबई में कोई खास लोकप्रिय युवा चेहरा नहीं है। ऐसे में पार्टी हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली ऐक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और पाटीदार आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे हार्दिक पटेल की लोकप्रियता को भुनाने की रणनीति अपना रही है।
दोनों नेता मुंबई के युवाओं को रिझाने के लिए एक जॉइंट मेगा रैली को संबोधित करेंगे। इस बारे में जानकारी मुंबई पार्टी अध्यक्ष संजय निरूपम ने दी। उर्मिला और हार्दिक की मुंबई में मेगा रैली, युवा चेहरा बनाकर पेश करेगी कांग्रेस ऐक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल मुंबई में एक मेगा रैली को संबोधित करेंगे। दोनों ने हाल ही में कांग्रेस जॉइन की है और पार्टी उन्हें मुंबई में अपने युवा चेहरे के रूप में पेश करने की रणनीति बना रही है।
बेरोजगारी, असहिष्णुता पर वार 
पटेल जहां भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी की समस्या को लेकर हमलावर होंगे, वहीं उर्मिला असहिष्णुता और अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर सरकार को घेरेंगी। निरूपम ने बताया, ‘हमें युवाओं से अच्छी प्रकिया मिलने लगी है। वे पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। वे बीजेपी की सत्ता से उकता गए हैं जिससे उन्हें सिर्फ बेरोजगारी मिली है। हार्दिक पटेल एक मशहूर युवा नेता हैं और वह लोगों को विनाशक गुजरात मॉडल के बारे में बताएंगे। हमें विश्वास है कि हार्दिक-उर्मिला के तालमेल से युवा वोटर जरूर जुड़ सकेंगे।’