मुंबई: उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने BJP और मोदी सरकार पर नफरत की राजनीति करने का गंभीर आरोप लगाया है. उर्मिला ने कहा है कि जो महात्मा गांधी का हिंदुत्व था,वो सही मायने में हिंदुत्व है था ना कि यह हिंदुत्व जो हिंसा, नफरत पर है, जो एक दूसरे की गर्दन काटने और उसका वीडियो बनाकर लोगो तक पहुचाने तक है, हिंसा के राजकरण में लोगों को नशे का धुत बनाकर देश को खाई में ढकेलने वाला हिंदुत्व है.

उत्तर मुंबई की कांग्रेस उम्मीदवार फ़िल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर गुरूवार दोपहर बोरीवली में गुजराती महिलाओं को लुभाने के लिए उनके साथ स्पेशल गुजराती थाली खायी, उसके बाद कांदिवली में कांग्रेस एनसीपी की एक जॉइंट सभा की गई, जिसमें मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम, एनसीपी के मुंबई अध्यक्ष सचिन भाऊ अहीर और एमएलए असलम शेख ने सभी को संबोधित किया.

आपको बता दें कि उत्तर मुंबई लोकसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में गुजराती वोटर हैं उस लिहाज से कांग्रेस का उर्मिला पर ये दांव सोची समझी रणनीति के तहत लिया गया फैसला है. उत्तर मुंबई की जनता मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी के काम से खुश नहीं है. इसका फायदा भी कांग्रेस को हो सकता है कुलमिलाकर अब तक ये मालमा 50-50 का दिखाई दे रहा है.

Adv from Sponsors