मंगलवार को ‘बेगूसराय’ फेम टीवी अभिनेता राजेश करीर ने फेसबुक वीडियो के जरिए लोगों से भावनात्मक अपील की,कि वह आर्थिक मदद करें ताकि वह अपने गृह राज्य पंजाब लौट सकें । वीडियो में राजेश ने कहा कि वह पहले काम की वजह से बाहर था लेकिन जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, हालात बदतर हो गए हैं । उसे नहीं पता कि उसे नौकरी कब मिलेगी और इसलिए वह पंजाब जाना चाहता है, जिसके लिए उसने लोगों से आर्थिक मदद माँगी । वह अपने परिवार के साथ 15 साल से मुंबई में रह रहे हैं।

Posted by Rajesh Dharas on Saturday, 30 May 2020

विडियो में उन्होंने लोगों से रूपये 300-400 की मदद करने को कहा और कहा “बात ये है की अगर शर्म करूँगा तो ये ज़िन्दगी बहुत भरी पड़ने वाली है, ऐसा मुझे लग रहा है ….बस इतनी ही गुज़ारिश करना चाहता हूँ आप लोगों से की मुझे मदद की बहुत सख्त ज़रूरत है”
आगे उन्होंने कहा,”मुझे काम मिले या न मिले,कुछ पता नहीं है,ज़िन्दगी एकदम रुक सी गई है,कुछ समझ नहीं आ रहा | मैं जीना चाहता हूँ
राजेश करीर ने बेगूसराय में अभिनेत्री शिवांगी जोशी के पिता की भूमिका निभाई, जो श्वेता तिवारी की वजह से सुर्खियों में आया। इस शो में बिग बॉस 13 के विशाल आदित्य सिंह ने भी काम किया।
अपने असत्यापित फेसबुक अकाउंट पर, राजेश ने उल्लेख किया है कि वह ‘मंगल पांडे: द राइजिंग’और ‘अग्निपथ’ जैसी बड़ी बजट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं |
त्रासदी
कोरोनावायरस महामारी के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन ने पूरे देश को ठप कर दिया है । लोगों ने अपनी नौकरी, घरों को खो दिया है और कुछ काम को कमी के कारण अपने पैतृक स्थानों पर वापस जाने की सख्त जरूरत है । चूंकि फिल्म और टीवी की शूटिंग भी ठप हो चुकी है, इसलिए दिहाड़ी कमाने वाले और सपोर्टिंग क्रू मेंबर्स आर्थिक रूप से प्रभावित हैं।

Adv from Sponsors