lalu prasad yadav clearence after tej pratap statement

केंद्र सरकार ने लालू प्रसाद यादव की जेड श्रेणी की सुरक्षा को वापस ले लिया है ऐसे में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करके विवाद मोल ले लिया है, दरअसल तेज प्रताप यादव ने कहा है की वो नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे. यह तो कुछ भी नहीं अब इस मामले में लालू प्रसाद यादव का भी बयान आ गया है. लालू प्रसाद ने कहा है की कि मैं डरने वाला नहीं और मेरी सुरक्षा के लिए बिहार का बच्चा-बच्चा आगे आएगा।

हालांकि, उन्होंने कहा कि जब एक बेटे को पता लगेगा कि उसके पिता के खिलाफ साजिश हो रही है उसकी सुरक्षा कम की गई है तो वो प्रतिक्रिया देगा। मैं उसका समर्थन नहीं करता, मैंने उससे बात की है और इस तरह के बयान ना देने की सलाह भी दी है।

बता दें कि तेज प्रताप यादव लालू की सुरक्षा हटाए जाने से इतना नाराज़ थी कि उन्होंने पीएम मोदी को ही धमकी दे डाली, लालू ने इस मामले में कूदते हुए अपने बेटे का बीचबचाव भी किया है. तेज प्रताप ने इसे लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘ये जो सुरक्षा वापिस ली गई है यह हत्या करवाने की साजिश रची जा रही है। उनको मुंहतोड़ जवाब हम देंगे और नरेंद्र मोदी जी का खाल उधड़वा देंगे।’

Read More on Political News: लालू की सुरक्षा वापस लेने पर बोले तेज प्रताप, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे

केंद्र सरकार के इस कदम से राजद के नेता काफी गुस्से में हैं और उन सभी ने अब चेतावनी दी है कि अगर लालूजी के साथ कोई अप्रिय घटना घटी तो हम किसी को छोड़ेंगे नहीं। भाई वीरेंद्र ने केंद्र पर आरोप लगाया कि लालू परिवार को टारगेट किया जा रहा है और इस मुद्दे को सदन में उठाया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.