दिल्ली के नजफगढ़ में इस सप्ताह के शुरू में एक 27 वर्षीय जिम ट्रेनर और टिक टोक सेलिब्रिटी मोहित की हत्या के मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि द्वारका के ग्राम धुलसीरास के पास धुलसीरास मोड़ से गुरुवार की शाम करीब 4:10 बजे नजफगढ़ के रहने वाले 17 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

बहादुरगढ़ के निवासी मोहित मोरे की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह एक सोशल-नेटवर्किंग ऐप पर काफी सक्रिय था और उसके लाखों फॉलोअर थे। पुलिस को शक है कि हत्या की वजह निजी दुश्मनी हो सकती है।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान, किशोर ने खुलासा किया कि वह जिम ट्रेनर की हत्या करने वाले तीन हमलावरों में से एक था।’ डीसीपी ने कहा कि उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया मोहित मंगलवार को नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था। यहां वह सोफे पर बैठा अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं। गोलियों की आवाज़ से आसपास भगदड़ मच गयी, इसी बीच बदमाश संकरी गली से फरार हो गए। मोहित को आनन फानन में जब पास के एक अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टिक टोक सेलिब्रिटी था मोहित मोर

दिल्ली के नजफगढ़ में मंगलवार को टिक टॉक सेलिब्रिटी मोहित मोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोशल नेटवर्किंग एप टिक टॉक पर मोहित के 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे। घटना के समय मोहित अपने दोस्त के एक फोटो स्टेट की दुकान में था। Jab बदमाशों ने मोहित को गोलियों से छलनी किया था तो दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई थीं। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।

हेलमेट पहने बदमाशों ने मोहित पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी

मोहित मोर हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला था। शाम करीब पांच बजे मोहित शनि मंदिर वाली गली में फोटो स्टेट की दुकान में आया था। दुकानदार को कागजात देकर वह सोफे पर बैठ गया। इसी दौरान तीन हमलावर दुकान के अंदर दाखिल हुए। इनमें से दो ने हेलमेट पहन रखा था। दुकानदार किसी तरह बचकर निकल गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि रंजिश के अलावा अन्य कोण से भी मामले की जांच की जा रही है। मोहित के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है।