बिहार में बाढ़ के तांडव के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है. जहां एक तरफ विपक्षी दल नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं केंद्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

दरअसल बिहार में बाढ़ से मचे हाहाकार को लेकर जब  गिरिराज सिंह से सवाल पूछा गया कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बाढ़ की जिम्मेदारी लेनी चाहिए? क्योंकि वह 15 साल से सत्ता में हैं तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है. यही दुनिया की रीत है.

आपको बता दें कि बिहार में 27 से 30 सितंबर के बीच हुई मूसलाधार बारिश से पटना सहित सूबे के 15 जिलों में बाढ़ जैसे हालत पैदा हो गए है. रिहायसी इलाकों में पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई जगहों पर राहत एवं बचाव दल ने बड़ी संख्या में लोगों को बचाया है लेकिन अभी भी बड़ी संख्या लोग फंसे हुए हैं. बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण भी किया था.