देश की राजधानी दिल्ली में टिक टॉक एप के चक्कर में एक 19 वर्षीय एक युवक की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे।

पुलिस ने बताया कि बीती रात सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था। लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली। उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी।

पुलिस ने बताया कि आमिर कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था। यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गये और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले।

इसके बाद दोस्तों ने रिश्तेदार के साथ मिलकर सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है।