बारामूला: जम्मू कश्मीर के बारामूला बारामूला के रफियाबाद इलाके में आतंकियों ने सेना की गश्ती दल पर अचानक हमला कर दिया है। जिसके जवाबी कार्यवाही में सुरक्षाबल ने हमले में शामिल एक आतंकी को मार गिराया। दूसरे आतंकी के इलाके में छिपे होने की खबर है और मुठभेड़ जारी है।

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने देर रात इलाके की गश्ती कर रहे बत्तीस राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोलिंग पार्टी हमला किया था। इस हमले में दो से तीन आतंकी शामिल थे। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में सेना के जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। लेकिन बाकी बचे आतंकी बाहर निकलने में कामयाब हो गए।

ऑपरेशन में शामिल सेना के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्तौल और तीन हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। अभी आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इससे पहले 13 अप्रैल को शोपियां में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। गहंड इलाके में मुठभेड़ के बाद सेना को यह सफलता मिली थी। 6 अप्रैल को भी शोपियां के इमाम साहिब इलाके में सेना ने दो आतंकियों का मार गिराया था। जबकि 28 मार्च को भी सुरक्षा बलों ने शोपियां और हंदवाड़ा में पांच आतंकियों को मार गिराया था।