बनारस में लोकसभा सीट ले लिए कांग्रेस की तरफ से मोदी के खिलाफ बाहुबली नेता अजय राय का नाम घोषित कर दिया गया है. लंबे समय से प्रियंका गांधी के नाम को लेकर अटकलों का बाजार गर्म था जिस पर अब पूर्ण विराम लग गया है.

बनारस में सस्पेंस हुआ खत्म, अजय राय ही होंगे कांग्रेस के उम्मीदवार
धर्म नगरी काशी में वाराणसी संसदीय क्षेत्र के मौजूदा सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस चुनावी मैदान में प्रियंका गांधी को उतार सकती है. इस तरह की खबरें सुर्खियों में थी सूत्रों के हवाले से खबर यह भी थी कि आने वाली 29 अप्रैल को प्रियंका गांधी अपना नामांकन पर्चा बनारस से भर सकती है. लेकिन इन सभी खबरों पर अब पूर्ण विराम लग गया है. क्योंकि कांग्रेस की तरफ से बनारस लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के बाहुबली नेता अजय राय को यहां से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है.
साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी अजय राय ही कांग्रेस की तरफ से यहां के उम्मीदवार थे 75,614 वोटों के साथ अजय राय उस समय तीसरे स्थान पर थे. अरविंद केजरीवाल 2,09,238 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर थे वही 5,81,022 मतों के साथ नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर थे.
आपको बता दें कि अजय राय उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता है और उन पर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं जिसको लेकर बीजेपी कई बार अजय राय पर निशाना साध चुकी है. कुल मिलाकर बनारस में कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा यह सस्पेंस अब खत्म हो गया है.