अमेरिका के न्यू जर्सी में बुधवार को हुए एक शूटआउट में 6 लोगों की जान चली गयी. मृतकों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है. जानकारी के अनुसार शूट आउट की यह घटना शहर के बेव्यू इलाके के पास हुई. हमला इस इलाके में बने एक स्टोर के बाहर किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शूटआउट की घटना में एक पुलिसकर्मी और तीन राहगीरों की जान चली गयी जबकि दो संदिग्ध हमलावर मारे गये. पुलिस ने हमलावरों की पहचान को लेकर अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है.

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को भारी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी और तीन दर्शक सहित छह लोग मारे गए. अधिकारी के मुताबिक, जब फायरिंग हुई तो सड़कों पर लोग भरे थे, जिसमें से तीन लोगों की जान चली गई. जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा कि मृतकों में दो बंदूकधारी हमलावर भी शामिल हैं.

कब्रिस्तान के बाद सुपर मार्केट में फायरिंग

माइकल केली कहा कि फायरिंग दो जगहों पर हुई, शुरुआत में एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस अधिकारी मारा गया. उसके बाद कोशर सुपर मार्केट में फायरिंग हुई जहां से 5 और शव बरामद हुए. केली ने कहा कि इस घटना में हमारे पुलिस कर्मी घंटों फायरिंग में घिरे रहे.

केली ने कहा कि वो ये तो नहीं बता सकते कि कितने राउंड फायरिंग हुई, लेकिन एक पुलिस कर्मी हमलावरों को रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी मारा गया.

सिटी पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर जेम्स शी ने कहा कि अधिकारियों का मानना ​​है कि यह आतंकी हमाला नहीं था, लेकिन फिर भी इसकी जांच चल रही है.

वहीं, अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.