कानपुर शहर के भौंती के प्रणवीर सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (पीएसआइटी) के कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में बीटेक तृतीय वर्ष की छात्रा ने लाश मिलने के मामले में नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं। तफ्तीश में सामने आया है कि झारखंड से कानपूर इंजीनिरिंग करने आई छात्रा ने बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद ख़ुदकुशी कर ली थी। जाँच में सामने आया है कि ख़ुदकुशी से पहले रिया अपने दोस्त के साथ वाट्सएप चैटिंग कर रही थी।

बीटेक तृतीय वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली थी। खबर मिलते ही सचेंडी पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस छात्रा के साथ पढ़ने वाले और हॉस्टल की अन्य छात्राओं से भी पूछताछ कर रही है। छात्रा के कमरे से पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिवार भी इसे ख़ुदकुशी का मामला मानाने को तैयार नहीं है

एसपी ग्रामीण प्रद्युमन सिंह के मुताबिक, ख़ुदकुशी करने से पहले रिया अपने ही कॉलेज के किसी छात्र से फोन पर चैट कर रही थी। छात्र उसी कॉलेज में पढता था लेकिन फेल होने कि वजह से वो कॉलेज छोड़ चूका है। जल्द ही पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी।

[KGVID]https://www.chauthiduniya.com/wp-content/uploads/20190507141947/OeRcd5injePsN1ND.mp4[/KGVID]

अच्छा तुम आराम से रहो, मैं दुनिया से जा रही हूं।
तफ्तीशकर्ताओं के मुताबिक, ख़ुदकुशी से पहले तक रिया अपने दोस्त को मिलने के लिए बुला रही थी मगर वो आने से मना कर रहा था। जिसके बाद रिया ने उसे ये मेसेज भेजा कि, अच्छा तुम आराम से रहो, मैं दुनिया से जा रही हूं। यह पढ़कर युवक ने थोड़ी देर बाद उसे फोन किया, लेकिन उठा नहीं। तब, युवक ने पड़ोसी कमरे की छात्रा को फोन किया। जब वह देखने पहुंची तो खेल खत्म हो चुका था।