जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव में लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में भारतीय जनता पार्टी के बीच आपसी सिरफुट्टौवल खुलकर सामने आयी है. जहां मंच पर ही बीजेपी के नेता आपस में भिड़ गए बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस बार लोकसभा चुनाव के लिए कई मौजूदा सांसदों की छुट्टी कर दी गई है इसी प्रकार का एक मामला महाराष्ट्र के जलगांव से सामने आया है. जहां पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पहले स्मिता वाघ को अमलनेर लोकसभा सीट से चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया था. लेकिन बाद में पार्टी ने स्मिता वाघ का टिकट काटकर विधायक उन्मेष पाटिल को इस सीट से लोकसभा उम्मीदवार बनाया.

जिसके बाद यहां बीजेपी दो गुटों में बट गई स्मिता वाघ के पति और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष उदय वाघ ने भी इस विषय पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. ऐसा माना जा रहा है कि आज मंच पर आपस में भिड़े यह कार्यकर्ता भाजपा की इसी सिरफुट्टौवल का नतीजा है.

कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं की आपसी सिर्फ बोल का यह वीडियो महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है.