बिहार के बेगूसराय सीट अब और भी दिचस्प होता जा रहा है। एक तरफ BJP के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह हैं तो दूसरी तरफ उनके सामने खड़े हैं JNU छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार। जिनके लिए हर वर्ग के लोग वोट मांगने बेगूसराय पहुँच रहे हैं। कन्हैया के नामांकन में भी कई बड़े नाम शामिल हुए थे उनमे से ही एक थी बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर।

स्वरा खुलकर कन्हैया के लिए प्रचार कर रहीं हैं और लोगों को उनके लिए वोट करने के लिए जागरूक भी कर रहीं हैं। कन्हैया के नामांकन के बाद स्वरा ने पहली बार किसी मंझे हुए नेता कि तरह बेगूसराय में चुनावी मंच पर अपना भाषण भी दिया। स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर कन्हैया के सपोर्ट में चुनावी रैली के दौरान भाषण देते हुए कई वीड‍ियो शेयर किए हैं।

स्वरा भास्कर ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, मेरी पहली राजनीत‍िक स्पीच बेगूसराय में। कन्हैया कुमार का सपोर्ट। जय भीम, लाल सलाम। वीड‍ियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में जनसभा को संबोध‍ित करती द‍िख रही हैं।

बिहार के बेगूसराय से जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सीपीआई उम्मीदवार के रूप में नामांकन के मौके पर भी स्वरा भास्कर के साथ गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी, तीस्ता सीतलवाड़, नजीब जंग कि मां और कई बड़े नाम भी मौजूद थे। स्वरा का ननिहाल बिहार में है, उनकी माँ इरा भास्कर बिहार के आरा ज़िले से हैं।