प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक शख्स को महंगा पड़ गया. PM पर पोस्ट करने वाले मरुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) कार्यकर्ता साथियाराज बलु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. MDMK कार्यकर्ता साथियाराज बलु ने प्रधानमंत्री के खिलाफ एक पोस्ट किया था. जिसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, साथियाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर से छेड़छाड़ करते हुए उन्हें एक कटोरे के साथ (भिखारी के वेश में) दिखाया था. जो आपत्तिजनक था. उन्हें IPC की धारा 504, 505 (2) के तहत गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि साथियाराज बलु ने प्रधानमंत्री के मदुरै दौरे से पहले इस पोस्ट को डाला था. जो सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटोर रहा था. रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मदुरै के दौरे पर थे. जहां उन्होंने AIIMS की आधारशिला रखी. यहां MDMK प्रमुख वाइको की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया गया था.

स्थानीय लोगों का आरोप था कि कावेरी, मेकाडतु, स्टरलाइट समेत कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी साधी रही. और अब चुनाव का वक्त आने पर राज्य में वोट मांगने के मकसद से आ रहे हैं.आपको बता दें कि इससे पहले ही मध्य प्रदेश में भी एक सोशल मीडिया एक्टिविस्ट को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. दिल्ली पुलिस का आरोप था कि एक्टिविस्ट ने सोशल मीडिया पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ पोस्ट लिखा था. इस मुद्दे पर कांग्रेस की मध्य प्रदेश सरकार ने आपत्ति दर्ज कराई थी. कुल मिलाकर तमिलनाडु में मोदी सरकार को लेकर लोग नाराज़ हैं इस बात को नकारा नहीं जा सकता लेकिन किसी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए.