गोवा के पूर्व मंत्री और पणजी से उपचुनावों के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार एटनासियो के खिलाफ रेप का अरोप लगाने वाली महिला रहस्मय तरीके से लापता हो गई है। महिला कई दिनों पुर्नवास केंद्र में रह रही थी कि अचानक उसके लापता होने की खबर सामने आई है। जिसके बाद पुर्नवास केंद्र ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मामला की तफ्तीश कर रही वेरना के पुलिस निरीक्षक संदेश चोदांकर ने बताया कि जिस समय महिला ने एटनासियो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था उस समय वह नाबालिग थी और इसी के चलते उसे दक्षिण गोवा में स्थित एक पुर्नवास केंद्र में रखा गया था। लेकिन 28 अप्रैल से वह लापता है। पिछले माह महिला के लापता हाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी और 10 मई को पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

2016 में दर्ज किया था मामला
गौरतलब है कि एटनासियो के खिलाफ महिला ने मई 2016 में मामला दर्ज करवाया था। उस समय उसकी उम्र 17 साल की थी। महिला ने आरोप लगाया था कि उसे पहले नशीला पदार्थ खिलाया गया और बाद में उसके साथ एटनासियो ने बलात्कार किया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उत्तरी गोवा की जिला अदालत में चार्जशीट भी दाखिल की थी। गौरतलब है कि गोवा में पणजी सीट के लिए होने वाले उपचुनाव 19 मई को हैं जिसमें एटनासियो कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार हैं।

दक्षिण गोवा की एक एनजीओ की निदेशक औदा वीगास ने बताया कि पहले पीड़िता के नाबालिग होने के चलते उसे जुविनाइल फैसिलिटी में रखा गया था, बाद में उसे कॉन्वेंट में शिफ्ट किया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी और उसने इस बात की आशंका जताई थी कि उसकी जान को खतरा है। पीड़िता ने कहा था कि हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते उस पर हमला किया जा सकता है।