fbpx
Now Reading:
जब हुआ करीना-शाहिद का सामना !
Full Article 2 minutes read

जब हुआ करीना-शाहिद का सामना !

shahid and kareena

shahid and kareenaशाहिद और करीना एक समय में बॉलीवुड के काफी चर्चित कपल थे. लेकिन कहते है ना कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं, इनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और इस जोड़ी को किसी की नज़र लग गई. आपको बता दें कि शाहिद और करीना पहले रिलेशन में थे, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

शाहिद और करीना का ब्रेकअप भी ऐसा हुआ कि इन दोनों ने फिर कभी एक दूसरे का चेहरा नहीं देखा. करीना ने इसके  बाद सैफ अली खान को डेट किया फिर बाद में शादी कर ली. अब करीना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं.

करीना और शाहिद ने काफी लंबे समय तक एक साथ काम नहीं किया लेकिन किसी तरह यह दोनों इसी साल फिल्म उड़ता पंजाब में काम करने को तैयार हो गए. हालांकि फिल्म में दोनों का एक सीन भी साथ में फिल्माया नहीं गया था और ना ही दोनों ने कभी फिल्म प्रमोशन के दौरान एक दूसरे से बात की.लेकिन अब इनके फैंस को जानकर खुशी होगी कि अब इन दोनों के बीच सभी गिले-शिकवे दूर हो गए हैं.

जी हां, फाइनली करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच की दूरियां अब ख़त्म हो गई हैं और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा ही लिया. आप सोच रहे होंगे कि ये कब कहां कैसे हुआ और क्यों हुआ…तो चलिए हम आपको पूरा किस्सा बताते हैं कि आखिर ये हुआ कैसे.

Read More : विदेश में दीपिका की हुई बेइज्ज़ती

दरअसल, ये सब हाल ही में हुए लक्स गोल्डन रोज़ अवॉर्ड फंक्शन में हुआ. इस फंक्शन के दौरान शाहिद अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए इंतज़ार कर रहे थे. बस वहीं करीना और शाहिद का एक-दूसरे से सामना हो गया. अब इसके बाद जो हुआ वो वाकई में कमाल का था. शाहिद और करीना ने एक-दूसरे को हग किया और बधाई दी.

एक ओर जहां शाहिद ने करीना को आने वाले बच्चे की शुभकामनाएं दीं, वहीं दूसरी ओर करीना ने भी फिल्म उड़ता पंजाब की सफलता और हाल ही में पिता बनने के लिए बधाई दी. करीना और शाहिद ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है. जिनमें से जब वी मेट काफी हिट हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.