fbpx
Now Reading:
योगी राज्य में खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं भगवा गुंडे, कश्‍मीरी दुकानदार को लाठी से भी पीटा VIDEO वायरल
Full Article 2 minutes read

योगी राज्य में खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं भगवा गुंडे, कश्‍मीरी दुकानदार को लाठी से भी पीटा VIDEO वायरल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भाषण चाहे कितना भी अच्छा क्यों न दे दें लेकिन सूबे कि कानून व्यवस्था उनसे नहीं संभल रही। सांसद अपने ही पार्टी के विदायक कि जूतों से पिटाई करता है, फिर उसके समर्थक तोड़फोड़ करते हैं। अब भगवाधारी गुंडों ने कश्‍मीरी दुकानदार को लाठी डाँडो से बुरी तरह पीटा है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

ये सब हुआ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में। जहाँ भगवा रंग के कुर्ते पहने कुछ लोग कश्मीरी दुकानदारों की बुरी तरह पिटाई कर रहे। सिर्फ ये कहकर की वो कश्मीरी है और वो आतंकी हो सकता है। और कश्मीरियों को वहां रहने का हक़ नहीं है। कश्मीरी शख्स सड़क पर बैठकर ड्राई फ्रूट्स बेच रहा था।

हालांकि, जब ये भगवाधारी गुंडे उन कश्मीरियों की पिटाई कर रहे थे तो वहीँ खड़े कुछ लोगों ने इस पर सख्त आपत्ति जताई। तब जाकर कश्मीरी शख्स की जान बच पाई।

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, वीडियो लखनऊ के डालीगंज पुल का है, जहां बुधवार को ड्राई फूट बेच रहे एक कश्मीरी युवक को कुछ लोग पीटने लगे। वीडियो उसी भगवा ब्रिगेड के लोगों ने ही बनाकर अपने सोशल साइट्स पर डाली थी, जो बाद में वायरल होने लगी।

वीडियो में सुनाई दे रहा है की मारपीट कर रहे लोग कश्मीरी शख्स से उसका आधार कार्ड मांगा रहे। इस वीडियो के सामने आने के बाद हिमांशु अवस्थी नाम का एक कार्यकर्ता जो ख़ुद को ‘प्रदेश अध्यक्ष विश्व हिंदू दल उत्तर प्रदेश श्री राम प्रदेश’ बता रहा है ने अपने फ़ेसबुक स्टेटस पर लिखा, ‘आज कश्मीरियों को फिर … गया और सब को फिर बंद कराया गया। जल्द वीडियो वायरल होगें, सभी से शेयर की मांग है। जय हिंद वंदे मातरम।‘

जिस शख्स की पिटाई की गई थी उसकी पहचान कश्मीर के कुलगाम के रहने वाले अफ़ज़ल के तौर पर हुई है और उसकी पिटाई के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी बजरंग सोनकर को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

Input your search keywords and press Enter.