प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर रखने बच्चे का नाम रखने को लेकर सुर्ख़ियों में आई मुस्लिम महिला ने चौकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल यूपी के गोंडा जिले में रहने वाली मेहनाज बेगम कहना है कि उसने अपने बच्चे का नाम पीएम मोदी के नाम पर अपने भाई के दबाव में रखा था. जिसे अब वह बदलना चाहती है.

मेहनाज ने अपने बच्चे के जन्म से संबंधित एक एफिडेविट भी जिलाधिकारी और असिस्टेंट डेवलपमेंट ऑफिसर (पंचायत) घनश्याम पांडे को सौंपा है. जिसमें बच्चे के जन्म की तारिख 12 मई बताई गई है. साथ ही इसमें महिला ने बताया है कि उसने अपने भाई के बहकावे में आकर ऐसा किया.

मेहनाज के मुताबिक उसके भाई ने उसे न सिर्फ बच्चे का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखने को कहा था साथ ही उसने यह भी कहा था की वह मीडिया को बच्चे के जन्म की तारिख 23 मई बताए.

मेहनाज ने बताया कि इस मामले के सामने आते ही उनके दुबई में रहने वाले उनके पति ने मोहम्मद मुश्ताक ने पैसे भेजने बंद कर दिए हैं. उनके हर महीने भेजे जाने वाले 4 हजार रुपये से दोनों बच्चों की परवरिश होती थी और घर का खर्च चलता था. लेकिन अब उनके काफी दिक्कतों का सामना करन पड़ रहा है. मेहनाज का कहना है कि उसके समुदाय के कुछ लोगों ने बच्चे का नाम पीएम के नाम पर रखने पर उसका बहिष्कार किया है. जिसके चलते अब उन्होंने अपने बच्चे का नाम आफताब आलम मोहम्मद मोदी रखने का फैसला लिया है. इसके लिए उन्हें आर्थिक मदद की दरकार है जिससे वे फिर से एफिडेविट सबमिट कर सकें.

One reply on “मुस्लिम महिला का बड़ा खुलासा, कहा भाई के दबाव में बच्चे का नाम रखा था नरेंद्र मोदी.. लेकिन अब रखूंगी आफताब”

Comments are closed.