fbpx
Now Reading:
सलमान के ‘बॉडीगार्ड’ का बवाल, नशे के ओवरडोज में राहगीरों से की मारपीट- जाल बिछाकर पकड़ा गया
Full Article 2 minutes read

सलमान के ‘बॉडीगार्ड’ का बवाल, नशे के ओवरडोज में राहगीरों से की मारपीट- जाल बिछाकर पकड़ा गया

Salman Khan Body Guard

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का नाम एक बार फिर सुर्ख़ियों में है और इसकी वजह है उनका एक बॉडी गार्ड। जिसे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से गिरफ्तार किया है। आरोप है सल्लू भाईजान का बॉडीगार्ड नशे में जमकर उपद्रव कर रहा था जिसकी वजह से लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी।

मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पीर बैग मोहल्ले का है। मोहल्ले में उस समय भगदड़ मच गई, जब अचानक एक बॉडी बिल्डर ने इलाके में उत्पात मचाना शुरू कर दिया और राहगीरों से मारपीट करने लगा। बॉडी बिल्डर ने न सिर्फ राह चलते लोगों को जमकर पीटा, बल्कि रास्ते में खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इस पर पुलिस और क्षेत्रवासियों ने मछली का जाल डालकर रस्सियों से बांधकर बड़ी मुश्किल से बॉडी बिल्डर को काबू किया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अनस कुरैशी है, जो पूर्व में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का बॉडीगार्ड रह चुका है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले का रहने वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर है। डेढ़ साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान का बॉडीगार्ड भी रह चुका है। इस समय महाराष्ट्र के किसी यूसुफ नाम ने कांग्रेस नेता का बॉडीगार्ड है। अनस दस दिन पहले ही मुरादाबाद अपने घर आया था। दो दिन पहले मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में दूसरा स्थान मिलने के बाद बुधवार की शाम एक्साइज करने के लिए जिम जाने से पहले उसने एस्ट्रोराईट नाम की डोज ली थी।

 

 

Input your search keywords and press Enter.