उत्तर प्रदेश के गोरखपुर ज़िले में दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है, जहां 57 साल के एक बुज़र्ग ने 7 साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। वारदात ज़िले के सिकरीगंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम विनोद राय उर्फ पप्पू राय है। विनोद ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह बहक गया था।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि, संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बेलमा गांव निवासी विनोद शुक्रवार को अपनी बाइक से घर लौट रहा था तो उसने पड़ोस में रहने वाली 2 बहनों को खेलते हुए देखा। इसके बाद ही उसने बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने की प्लानिंग कि, पहले तो उसने मासूम बच्ची कि बड़ी बहन से कहा कि चलो पापा बुला रहे हैं लेकिन उसने मना कर दिया। बड़ी बहन के मना करने पर विनोद ने छोटी बहन से भी यही बात कही। छोटी बहन बाइक पर बैठ गई और फिर वह उसे गांव के बाहर एक कुटिया में ले गया और फिर उसका रेप किया। इस दौरान बच्ची ने चीखना शुरू किया तो वह डर गया और फिर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह अपने कमरे पर आया और सो गया।

दूसरी तरफ बच्ची के लापता होते ही उसके परिवारवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब बच्ची का कहीं कोई अता पता नहीं चल पाया तो पुलिस को खबर दी गई। जब घरवालों ने बड़ी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि वह विनोद की बाइक पर बैठकर गई है। जिसके बाद अभिभावक विनोद के घर पहुंचे जहां उन्होंने किसी तरह की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

विनोद से किसी तरह की सूचना न मिलने पर अभिभावकों ने आनन-फानन में पुलिस में शिकायत दर्ज की और छानबीन शुरू हुई। पुलिस ने सबसे पहले विनोद से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पहले तो उसने किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस जब उसके साथ सख्ती से पेश आई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह बहक गया था और अब पछतावा हो रहा है।