fbpx
Now Reading:
राजू श्रीवास्तव से 10 लाख की रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार, महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी 
Full Article 2 minutes read

राजू श्रीवास्तव से 10 लाख की रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार, महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी 

राजू श्रीवास्तव रंगदारी आरोपी गिरफ्तार
लखनऊ: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने राहुल सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव से 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगी जा रही थी. मशहूर कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने इसकी शिकायत यूपी पुलिस से की थी.
इस मामले में गिरफ्तार आरोपी राहुल सिंह खुद को समाजवादी युवजन सभा का राष्ट्रीय सचिव बता रहा है. राजू श्रीवास्तव के किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो होने के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही थी. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह से शिकायत की कि उन्हें 3 तीन महीने से कॉल कर परेशान किया जा रहा है.
जिसके बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. तक जाकर रंगदारी मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है. राजू श्रीवास्तव जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. अपने मजाकिया अंदाज की वजह से राजू श्रीवास्तव को खूब पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक का दौर शुरू होने से पहले राजू श्रीवास्तव का बोलबाला था.
उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में लोगों को खूब गुदगुदाया. राजू को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल्स भी आए थे. उन्हें धमकाते हुए कहा गया था कि वे अपने शो में पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का मजाक ना उड़ाए. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.
Input your search keywords and press Enter.