fbpx
Now Reading:
शिवसेना चाहती है आदित्य ठाकरे बने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री, BJP ने साधी चुप्पी  
Full Article 2 minutes read

शिवसेना चाहती है आदित्य ठाकरे बने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री, BJP ने साधी चुप्पी  

आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र मुख्यमंत्री
मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत की तरफ से आदित्य ठाकरे को लेकर मुंबई से बड़ा बयान सामने आया है। बयान में संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र को आदित्य ठाकरे जैसे युवा मुख्यमंत्री की जरूरत है। महाराष्ट्र के लोग भी आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।
पिछले कई महीनों से चल रही उपापोह अब खुलकर सामने आ गई है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि लोग चाहते हैं कि आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम बनें। दोनों दल इस फार्मूले पर सहमत हैं कि ढाई ढाई साल के लिए सीएम की कमान दोनों दल संभाले।
ये बात अलग है कि बीजेपी की तरफ से किसी तरह का बयान नहीं आया है। अभी कुछ दिन पहले शिवसेना यूथ विंग के वरुन देसाई ने कहा था कि बीजेपी और शिवसेना के बीच पावर शेयरिंग पर बात बन चुकी है। अगर आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो यह कुछ अलग होगा।
बाला साहब ठाकरे या उद्धव ठाकरे ने कभी चुनाव नहीं लड़ा। दोनों शख्सियतें खुद सत्ता का हिस्सा न बनकर संगठन के विस्तार का काम करते रहे। जानकारों का कहना है कि बाला साहब ठाकरे हमेशा कहते रहे है कि वो सत्ता से दूर रहकर आम लोगों की सेवा करना ज्यादा पसंद करेंगे। आपको बता दें कि 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना दोनों एक दूसरे अलग होकर चुनाव लड़े थे। उस चुनाव के नतीजों में बीजेपी को शिवसेना से ज्यादा सीटें मिली थी।
Input your search keywords and press Enter.