जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को आतंकवादी खतरों के कारण जल्द से जल्द लौटने को कहा गया है. सरकार के आदेश पर शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने सरकार के इस आदेश को क्रोधित करने वाला बताया है. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि मोदी सरकार और भारत के सशस्त्र बल आतंकवादियों का खात्मा करेंगे. उन्होंने कहा कि कश्मीर से आतंकवादियों का जल्द सफाया होगा और जम्मू कश्मीर को फिर से सुरक्षित प्रदेश बनाया जाएगा.

शिवसेना नेता ने ट्वीट किया कि किया कि मुझे भरोसा है कि हमारे पास प्रत्येक तीर्थयात्री की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए जम्मू कश्मीर से आतंकवादियों का खात्मा करने और इन धमकियों ने ना डरने की शक्ति है. बता दें कि शिवसेना नेता ने यह टिप्पणी तब की है जब सेना ने खुफिया सूचनाओं का हवाला देते हुए कहा है कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की फिराक में हैं.

इस खुफिया सूचना के बाद जम्मू कश्मीर प्रशासन को यात्रियों और पर्यटकों से घाटी से तुरंत निकलने को कहा है. बता दें कि पूर्व से तय समय के अनुसार अमरनाथ यात्रा 15 अगस्त तक होनी थी. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात में भी जिक्र किया था कि अमरनाथ यात्रा में तीर्थयात्री बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं.