fbpx
Now Reading:
पैसा डबल करने का झांसा दे लोगों को साइनाइड देता था ये बाबा, 10 लोगों को दे चुका है दर्दनाक मौत
Full Article 3 minutes read

पैसा डबल करने का झांसा दे लोगों को साइनाइड देता था ये बाबा, 10 लोगों को दे चुका है दर्दनाक मौत

serial-killer-who-killed-10-people-in-20-month-by-giving-them-syanide

आंध्र प्रदेश पुलिस ने 38 साल के एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। यह सीरियल किलर 20 महीनों के अंदर तीन जिलों में अब तक 3 महिलाओं सहित 10 लोगों को साइनाइड देकर मार चुका था। यह कोई मामूली सीरियल किलर नहीं है ये बाबा के भेष में एक खूंखार हत्या निकला जो पैसा दोगुना करने का दावा कर लोगों को जंगल ले जाता और उनकी हत्या कर देता था।

पश्चिम गोदावरी के पुलिस अधीक्षक नवदीप सिंह ग्रेवाल ने बताया कि यह हत्यारा वेल्लंकी सिम्हाद्री है जो वेंकटपुरम गांव में रहता है। यह एक सीरियल किलर है जिसने फरवरी 2018 से अक्टूबर 2019 के बीच पूरी प्लानिंग के साथ कृष्णा, पूर्वी गोदावरी और पश्चिम गोदावरी जिलों में सिलसिलेवार तरीके से हत्याओं को अंजाम दिया।

साथी लाकर देता था साइनाइड-
इसके साछ ही पुलिस ने इसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया जो इसे जहर लाकर देता था। पुलिस ने विजयवाड़ा से शेख अमानुल्लाह उर्फ बाबू को भी गिरफ्तार किया था। बाबू, हत्यारे वेल्लंकी को साइनाइड लाकर देता था।

जादू दिखाकार करता था हत्या- 
अब हम आपको इस हत्यारे की प्लानिंग बताते हैं कि कैसे उसने इतने लोगों की जान ली। तो सिम्हाद्री नामक ये शख्स खुद को जादूगर बताता है। पहले वह जादुई पत्थरों से लोगों की जेवर और पैसे को दोगुना करने का दावा करता था। वह कहता था कि उसके जादू से आप करोड़पति बन जाएंगे और जेवर और नकदी दोगुना बढ़ जाएगी।

जंगलों में छिपे खजाने का ज्ञान-
उसने ऐसे ही तीनों महिलाओं को लुभाया था। फिर लोग उसकी बातों में आ जाते और वह नकदी और कीमती सामान एक खास जगह लेकर आने के लिए कहता था। फिर वह उन्हें अलग-थलग जगहों पर ले जाता था कुछ झाड़-फूंक करके वह लोगों को विश्वास दिलाता था कि उसे जंगलों में छिपे खजाने का ज्ञान है।

पुलिस ने बरामद किया 24 लाख नकदी 35 तोला सोना-
झाड़-फूंक करते समय वह आयुर्वेदिक दवाई बताते हुए उन्हें साइनाइड चटा देता था। फिर जब मिनटों में वो लोग मर जाते थे तो उनके गहने और नकदी लेकर फरार हो जाता था। कुल मिलाकर, उसने पीड़ितों से 24.60 लाख रुपये नकद और 35.25 तोला सोना लूट लिया था। पुलिस ने उसके पास से 1.63 लाख रुपये नकद और थोड़ी मात्रा में सोना बरामद किया। बहरहाल अंधविश्वास के कारण इतने लोगों ने एक फर्जी और गंभीर अपराधी बाबा के हाथों अपनी जान गंवाई।

Input your search keywords and press Enter.