fbpx
Now Reading:
करीना कपूर खान ने खोला अपनी खूबसूरती का राज, कहा इस वजह से है खूबसूरती
Full Article 2 minutes read

करीना कपूर खान ने खोला अपनी खूबसूरती का राज, कहा इस वजह से है खूबसूरती

kareena

kareenaकरीना कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसज़ में से एक हैं जिनकी ख़ूबसूरती दिन पे दिन और बढती जा रही हैं. करीना लैक्मे के साथ मिलकर अपनी एक मेकअप रेंज लेकर आई है. लेक्मे के मेकअप प्रोडक्ट लॉन्च करने दौरान उन्होंने काफी बातचीत की और कहा कि खूबसूरती का मतलब कॉन्फीडेंस से है.

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर का मानना है कि खूबसूरत दिखने का मतलब है आत्मविश्वास से भरपूर होना है. उन्होंने कहा कि खूबसूरती आत्मविश्वास है मेरा पक्का यकीन है कि अपनी सकारात्मक चीजों को उजागर करना और अपनी ताकत का इस्तेमाल करना सुंदर दिखना है.

उन्होंने कहा कि खूबसूरती आत्मविश्वास है मेरा पक्का यकीन है कि अपनी सकारात्मक चीजों को उजागर करने और अपनी ताकत का इस्तेमाल करना सुंदर दिखने की कुंजी है. लेक्मे के मेकअप प्रोडक्ट लॉन्च करने के मौके पर 37 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि किसी की ताकत बढना भीड़ में खड़े होने का सबसे बेहतर तरीका है. बता दें एलएफडब्ल्यू 26 अगस्त तक चलेगा.

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान के बाद बॉलीवुड में शानदार वापसी की है. करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के हिट होने के बाद अब उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जहां करीना ने करण जौहर की फिल्म तख्त साइन की है वहीं वो जल्द अक्षय के साथ भी काम करती नजर आएंगी. फिल्म का नाम ‘गुड न्यूज’ रखा गया है जो 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारे हैं.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.