fbpx
Now Reading:
सलमान खान को बहन अर्पिता ने बर्थडे पर दिया अनोखा गिफ्ट, ख़ास हो गया सेलिब्रेशन 
Full Article 2 minutes read

सलमान खान को बहन अर्पिता ने बर्थडे पर दिया अनोखा गिफ्ट, ख़ास हो गया सेलिब्रेशन 

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सलमान को हर तरफ से बधाई मिल रही है. साथ ही ये बर्थडे सलमान के लिए बेहद खास बन गया है. दरअसल आज खान फैमिली में डबल सेलिब्रेशन है. पहला तो भाईजान का 54वां बर्थडे है ही दूसरा उनकी बहन अर्पिता का दूसरी बार मां बनना. सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है.

अर्पिता ने भी भाई को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान किया था. इस समय अर्प‍िता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं. डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. रिपोर्ट के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है.

दूसरी बार मां बनीं अर्पिता
बता दें कि ये अर्पिता का सेकेंड बेबी है. इससे पहले उन्हें एक बेटा है. बेटे का नाम है आहिल शर्मा है. सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है. सलमान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं. ऐसे कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं जिसमें दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

भांजी संग शेयर करेंगे अगला जन्मदिन 
कुछ समय पहले ही एक बर्थडे के दौरान सलमान ने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था- ”मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है. मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है. तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा. सलमान खान को वैसे तो कई सारे गिफ्ट मिले होंगे. मगर इसमें कोई दोराय नहीं कि जो गिफ्ट उन्हें अर्पिता देने जा रही हैं वो अद्भुत है और अमूल्य भी.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सलमान ने प्रशंसकों को क्रिसमस और न्यू ईयर गिफ्ट पहले ही दे दिया है. उनकी फिल्म दबंग रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान रोमांस और जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. साउथ स्टार किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन के रोल में हैं.

Input your search keywords and press Enter.