fbpx
Now Reading:
राजस्थान: वायरल वीडियो कांग्रेस विधायक ने सरपंच को जमीन पर बिठाया
Full Article 2 minutes read

राजस्थान: वायरल वीडियो कांग्रेस विधायक ने सरपंच को जमीन पर बिठाया

राजस्थान में एक बैठक के दौरान सरपंच को कुर्सी की जगह जमीन पर बिठाने के चलते कांग्रेस विधायक के खिलाफ वहां के सरपंचों ने मोर्चा खोल दिया है और वे सभी उनसे माफी की मांग कर रहे हैं।

राजस्थान के सरपंच संघ की नाराजगी उस वक्त सामने आई जब एक वीडियो वायरल हुआ। उसमें विधायक दिव्या मदेरना शनिवार को जोधपुर जिले के ओसियन इलाके के खेतसर गांव की सरपंच को यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि वह बाकी लोगों के साथ जमीन पर बैठ जाएं।

राजस्थान सरपंच संघ के प्रसिडेंट भंवरलाल ने कहा- “महिला सरपंच को अपमान करने के लिए दिव्या को जरुर माफी मांगनी चाहिए।” जबकि, सरपंच चंदू देवी ने कहा कि बतौर महिला वह एक महिला प्रतिनिधि से ऐसी उम्मीद नहीं कर रही थी।

चंदू देवी ने कहा- “मदेरना ने जो सलूक किया है उससे मुझे काफी निराशा हुई है। गांववालों की तरफ से जबरदस्ती करने पर मैं बैठक में गई थी और मंच पर बैठ गई लेकिन विधायक चाह रही थी कि मैं नीचे बैठूं।”

मदेरना ने हालांकि इस बात की ओर इशारा किया कि सरपंच भारतीय जनता पार्टी से थी। ऐसे में कांग्रेस विधायक को सत्ता में आने के लिए गांववालों के धन्यवाद कार्यक्रम में कैसे उस मंच पर सरपंच को बैठने की इजाजत दी जा सकती थी।


बाद में ओसियन की विधायक ने कहा कि वह नहीं जानती थी कि चंदू देवी सरपंच थी क्योंकि उनका चेहरा घूंघट से ढका हुआ था। उन्होंने कहा- “मैं उन्हें नहीं पहचान पाई। मैनें उन्हें साधारण गांव के लोगों में से एक समझ बैठी और ऐसा लगा कि वह कोई शिकायत करने के लिए मंच पर आ बैठी हैं।”

Input your search keywords and press Enter.