fbpx
Now Reading:
पुराने न्यूड सीन से परेशान शादीशुदा हीरोइन
Full Article 5 minutes read

पुराने न्यूड सीन से परेशान शादीशुदा हीरोइन

nandna-senनिर्देशक केतन मेहता द्वारा मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म रंग रसिया के रिलीज की खबरें जब से आ रही हैं, तब से इस फिल्म की हीरोइन नंदना सेन परेशानी में हैं. छह साल से यह फिल्म डिब्बे में बंद थी. इस दौरान नंदना शादी कर न्यूयॉर्क में बस चुकी हैं और उनका दांपत्य जीवन अच्छा चल रहा है. इस फिल्म की रिलीज होने की खबर से उनकी नींदें उड़ गई हैं क्योंकि नंदना ने फिल्म में राजा रवि वर्मा की प्रेरणा सुगंधा बाई की भूमिका में हैं. रणदीप हूडा और नंदना के बीच फिल्म में काफी अंतरंग दृश्य हैं, जो शूटिंग के दौरान ही चर्चा का विषय बने थे. कहा जा रहा है कि फिल्म में नंदना ने सेमी-न्यूड सीन भी दिए हैं. फिल्म में रवि वर्मा का रोल रणदीप हूडा निभा रहे हैं. नंदना ने फिल्म प्रमोशन में नई मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. नंदना ने निर्देशक से उनका नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेने को कहा है. उनका यह भी कहना है कि मेरी अनुमति के बगैर पोस्टर पर मेरी कोई अंतरंग तस्वीर नहीं जारी की जा सकती. निर्माता निर्दशक रंग रसिया को दीपावली में रिलीज करने की कोशिश में जुटे हैं. नंदना को लगता है कि छह साल बाद रिलीज होने जा रही अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए केतन किसी भी हद तक जा सकते हैं. हालांकि शूटिंग के दौरान नंदना को फिल्म में अपने ऐसे दृश्यों की चिंता नहीं थी. तब उन्होंने खुद कहा था कि नग्नता दो रूपों में दिखाई जा सकती है. अगर आप नारी के शरीर को उपभोग की वस्तु के रूप में दिखाते हैं तो यह उसका अपमान है लेकिन रंग रसिया में नारी शरीर के जरिये नारी शक्ति को दिखाया गया है. अब फिल्म की रिलीज के दौरान नंदना की चिंताओं से साफ है कि शादी के बाद उनकी सोच में परिवर्तन आ गया है.

 

अर्जुन-दीपिका नए अंदाज में करेंगे फाइंडिंग फैनी का प्रमोशन 

अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म फाइंडिंग फैनी के निर्माताओं ने फिल्म का प्रमोशन एक अलग अंदाज में करने का फैसला किया है. दीपिका और अर्जुन के आलावा फिल्म के अन्य कलाकार विभिन्न शहरों में फैनी फर्नांडीज को ढूंढने के लिए लोगों के घरों में जाकर उन्हें हैरान करेंगे. इससे प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कलाकारों से बातचीत करने का मौका मिलेगा. फिल्म का प्रचार अगस्त के अंत में मुंबई और दिल्ली में होगा. होमी अदजानिया की यह फिल्म फिल्म दो अनजान लोगों की कहानी है जिन्होंने स्टीफेन फर्नांडीज (फैनी) को खोजने की जिम्मेदारी ली है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोडयूस्ड यह फिल्म12 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका और अर्जुन के साथ नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया भी नजर
आएंगी.

 

सैफ के साथ फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं करीना

करीना कपूर रुपहले पर्दे पर अपने पति सैफ अली खान के साथ नहीं आना चाहती हैं. सैफ के साथ काम करना करीना की प्राथमिकता नहीं है.  करीना ने सैफ के साथ टशन, कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम नहीं लहरा सकी. अबतक इनकी जोड़ी कोे टिकट खिड़की पर कामयाबी नहीं मिल सकी है. इस पर करीना का कहना है कि हमारी फिल्में खराब पटकथा के कारण असफल हुई. मैं हीरो-हिरोइन की केमेस्ट्री जैसी चीजों पर यकीन नहीं करती. सैफ को लोग उनके हमशक्ल में निभाए किरदार के जैसे रुप में देखना पसंद नहीं करते हैं. सैफ ने ओंकारा, परिणीता जैसी फिल्मों में बेहद शानदार अभिनय किया है. सैफ बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं वह  भारतीय सिनेमा को आगे ले गए हैं.

 

किंग खान की छोटे पर्दे पर वापसी
छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान की एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी हो सकती है. जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक शाहरुख इस बार गॉट टैंलेंट नामक शो के भारतीय संस्करण में नजर आएंगे. छोटे पर्दे पर फौजी और सर्कस जैसे धारावाहिकों से पहचान बनाकर बॉलीवुड में कमद रखने वाले शाहरुख इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति और क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं जैसे रियलिटी शो में होस्ट की भूमिका में नज़र आए थे. इस बार भी किंग खान होस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे. कार्यक्रम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस कार्यक्रम का टेलीविजन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. गॉट टैलेंट का पहला लाइव टेलीकास्ट दिसंबर में मुंबई के अंधेरी स्पोर्टस कॉम्पलेक्स से किया जाएगा. गॉट टैलेंट का भारतीय रूपांतरण इंडियाज गॉट टैलेंट हालांकि पहले ही छोटे पर्दे पर कई संस्करणों में आ चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.