fbpx
Now Reading:
पुलकित ने बुरे समय में साथ देने के लिए परिवार और इस एक्‍ट्रेस का किया शुक्रिया
Full Article 2 minutes read

पुलकित ने बुरे समय में साथ देने के लिए परिवार और इस एक्‍ट्रेस का किया शुक्रिया

बॉलीवड अभिनेता पुलकित सम्राट का कहना है कि अपने जीवन में एक वक्त वह काफी खराब दौर से गुजरे लेकिन उनके परिवार और अदाकारा कृति खरबंदा ने उनको इससे उबरने में मदद की. फिल्म ‘फुकरे’ के अभिनेता ने 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अभिनेता ने कहा कि करियर की शुरुआत से ही उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे जिससे उनके करीबियों को काफी दुख पहुंचा.

पुलकित सम्राट ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘ मैंने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, मैं तब भी वहीं इंसान था, जो मैं अब हूं. बीच में हालांकि कुछ परिस्थितियों के चलते थोड़ा बदल गया था.”

उन्होंने कहा कि बीच में थोड़ा भटक गया था, जिसका मुझे एहसास हुआ और फिर कुछ खास एवं करीबी लोगों ने उससे उबरने में मेरी मदद की और फिर आखिरकार मैं वापस वैसा इंसान बन पाया जैसा मैं मुम्बई आया था. पुलकित (35) ने कहा कि अभिनय के साथ फिर जुड़ उन्हें बेहतर लगा.

उन्होंने कहा, ‘मैं यहां फिल्में करने आया था. जैसे ही मैं अपने उस जुनून से वापस जुड़ा, तो मुझे वह मिल गया जिसके लिए मैं आया था. सब कुछ सही हो गया, सारा श्रेय उन्हें (कृति) और मेरे परिवार को जाता है.”

अभिनेता ने कहा, ‘ कुछ ही लोग मेरे साथ थे और उनकी दुआओं की वजह से ही….. उन लोगों को मुझसे अधिक पीड़ा से गुजरना पड़ा होगा. पर अब मैं सही हूं. पेशेवर तौर पर भी मैं पहले से अधिक आत्मविश्वास से लबरेज हूं.”

पुलकित की आने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ है. निर्देशक अनीस बज्मी की इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी’क्रूज, कृति, अरशद वारसी जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म ‘पागलपंती’ 22 नवम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Input your search keywords and press Enter.