fbpx
Now Reading:
शीना बोरा मर्डर केस: आरोपी पीटर मुखर्जी की तबियत बिगड़ी , मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती
Full Article 2 minutes read

शीना बोरा मर्डर केस: आरोपी पीटर मुखर्जी की तबियत बिगड़ी , मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी पीटर मुखर्जी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी शीना बोरा मर्डर केस मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

जानकारी के मुताबिक पीटर मुखर्जी को अचानक सीने में दर्द उठा. जिसके बाद जेल प्रशासन फ़ौरन उन्हें लेकर जेजे अस्पताल पहुंचा.

जेजे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक संजय सुरसे पीटर मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती करने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पीटर मुखर्जी के सीने में अचानक दर्द शुरू हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीटर मुखर्जी जल्द ठीक हो जाएंगे.


आपको बता दें कि शीना वोरा मर्डर केस में शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, सौतेले पिता पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना पर हत्या और साजिश का आरोप है. इस मामले में चौथे आरोपी ड्राइवर श्यामवर को सीबीआई ने सरकारी गवाह बनाया है.

गौरतलब है कि पीटर मुखर्जी के मालिकाना हक  वाली कंपनी आईएनएक्स मीडिया लि. कंपनी पर एफआईपीबी की मंजूरी हासिल करने के लिए तत्कालीन वित्त मंत्री के बेटे कार्ती चिदंबरम को कथित तौर पर रिश्वत देने का भी आरोप है.

Input your search keywords and press Enter.