fbpx
Now Reading:
सेक्सोलॉजिस्ट सोनाक्षी सिन्हा ने किया ‘दबंग 3’ की कहानी के बारे में बड़ा खुलासा, सलमान का किरदार कुछ ऐसा होगा
Full Article 2 minutes read

सेक्सोलॉजिस्ट सोनाक्षी सिन्हा ने किया ‘दबंग 3’ की कहानी के बारे में बड़ा खुलासा, सलमान का किरदार कुछ ऐसा होगा

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग 3’ अपने रज्जो के किरदार को निभा रहीं हैं. सोनाक्षी का कहना है कि आने वाली इस फिल्म में कोई प्रेम त्रिकोण (लव ट्राएंगल) नहीं होगा. यहां सोमवार को सैलॉन ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के रेट्रो रीमिक्स कलेक्शन की लॉचिंग में सोनाक्षी ने इस बारे में बात की.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक अन्य अभिनेत्री भी होंगी और इसमें त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया जाएगा.

इसे नकारते हुए सोनाक्षी ने कहा, “नहीं..अटकलें होंगी, लेकिन निश्चित रूप से फिल्म की कहानी भिन्न होगी और इस फिल्म में नए किरदार भी होंगे क्योंकि हम दर्शकों को एक ही तरह की विषयवस्तु नहीं देना चाहते हैं. मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही अच्छी फिल्म होगी.”

सोनाक्षी ने यह भी कहा कि इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा इसलिए इसमें और भी मजा आयेगा. ‘दबंग 3’ के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं.

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इसका सामना फिल्मकार करण जौहर की तीन भागों में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले भाग के साथ बॉक्स आफिस पर हो सकता है. सलमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की थी. तस्वीर में सलमान पुलिस की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ में एक बैज है जिस पर ‘चुलबुल पांडे’ लिखा हुआ है. यह फिल्म में उनके चरित्र का नाम है.

सलमान ने लिखा, “चुलबुल वापस आ गया है..दबंग 3.” एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर हुई है. सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में होंगी.

Input your search keywords and press Enter.