fbpx
Now Reading:
NCP नेता प्रफुल्ल पटेल पर दाऊद के करीबी इकबाल मिर्ची से सांठ गाँठ का आरोप, संपत्ति होगी जब्त
Full Article 2 minutes read

NCP नेता प्रफुल्ल पटेल पर दाऊद के करीबी इकबाल मिर्ची से सांठ गाँठ का आरोप, संपत्ति होगी जब्त

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इकबाल मोहम्मद मेनन उर्फ इकबाल मिर्ची की 35 प्रॉपर्टी अटैच करने की योजना बनाई है। बता दें कि इकबाल मिर्ची को गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का करीबी सहयोगी माना जाता है। ईडी का दावा है कि इकबाल मिर्ची के नाम मुंबई के सीजे हाउस में भी 2 फ्लोर हैं। यह फर्म एनसीपी नेता व पूर्व नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल की है।

ईडी के मुताबिक, प्रफुल्ल पटेल की मिलेनियम डिवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड 2006-07 के दौरान सीजे हाउस में बनी थी। इसका तीसरा व चौथा फ्लोर इकबाल मिर्ची की पत्नी हाजरा इकबाल को 2007 में ट्रांसफर किया गया था। ईडी का दावा है कि जिस जमीन पर यह बिल्डिंग बनी, उसमें मिर्ची का इंटरेस्ट था। ईडी के मुताबिक, यह जमीन मिलेनियम डिवेलपर्स को संदिग्ध तरीके से बेची गई। वहीं, इसमें मिर्ची का पैसा भी लगाया गया।

जानकारी के मुताबिक, ईडी जल्द ही प्रफुल्ल पटेल और उनकी पत्नी वर्षा पटेल को समन भेजने की तैयारी मे है। बता दें कि वर्षा मिलेनियम डिवेलपर्स में को-ओनर हैं। दोनों से इस मामले में पूछताछ की जा सकती है। हालांकि, एनसीपी ने प्रफुल्ल पटेल और इकबाल मिर्ची के बीच लिंक होने को खारिज किया है।

Input your search keywords and press Enter.