मुंबई के पंत नगर इलाके में आपसी रंजिश के चलते रविवार देर रात एक शख्स की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक नितेश सावंत नाम का ये शख्स अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में जन्मदिन मना रहा था, उसी दौरान उनके दोस्तों ने ही उस पर धारदार हथियार से हमला किया और फरार हो गए.

मुंबई पुलिस के मुताबिक अब तक की तफ्तीश में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है, जहां नितेश सावंत अपना 32वां जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में मना रहा था, उसी दौरान उसके ही दोस्तों ने ही उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया और घटना स्थल से फरार हो गए। इस हमले में नितेश बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। नितेश के दोस्त जो इस पार्टी में शामिल थे इस घटना के बाद फरार हो गए हैं।

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि एक हफ्ते पहले ही नितेश और उसके दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि नितेश के दोस्तों ने झगड़े को लेकर नितेश का हत्या की साजिश रची और उसकी हत्या के लिए उसके ही जन्मदिन को चुना। प्लानिंग के मुताबिक नितेश के दोस्तों ने बर्थडे मनाने के बहाने से नितेश को बुलाया और पार्टी के दौरान उस पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और नितेश की हत्या कर घटनास्थल से फरार हो गए। l