नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली दो बड़ी फिल्मों टाइगर जिंदा है और पद्मावती के बीच एक और फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है. हम बात कर रहे हैं, 2013 में आई फिल्म फुकरे के सीक्वल फुकरे रिटर्न्स की. जब से इस फिल्म का ट्रेलर आया है, तभी से लोगों में फिल्म देखने की लालसा बढ़ती जा रही हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म काफी मजेदार है और इसमें पहले से भी ज्यादा इंटरटेनमेंट है. पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनोज सिंह और अली फज़ल के साथ इस बार भोली पंजाबन यानि रिचा चड्‌ढा भी पहले से ज्यादा दमदार रोल में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बार उनका रोल पहले से बड़ा और ज्यादा दिलचस्प होगा.

फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पिछली फिल्म को खत्म किया गया था. इस बार फिल्म की टैगलाइन है- ‘उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है.’ अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में भोली पंजाबन इन चारों फुकरों को किस तरह से मजा चखाती है! पिछली फिल्म में इन सभी ने मिलकर प्लान करके भोली पंजाबन को जेल भिजवाया था, तो जाहिर है कि भोली इन सभी से अपना बदला जरूर लेगी. इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा के किरदार में भी एक जबरदस्त मोड़ देखने को मिलेगा. वरुण शर्मा (चूचा) अब पहले की तरह सपने देखने के अलावा भविष्य में होनी वाली घटनाओं को भी देखते हुए नजर आएंगे.

मृगदीप सिंह लांबा इस फिल्म के डायरेक्ट हैं. फरहान अख्तर और मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर से तो फिल्म के दमदार होने का पता चलता है, लेकिन परिणाम तो 15 दिसंबर को ही पता चलेगा, जब फिल्म रिलीज होगी. तो देखते हैं कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रिएक्शन क्या होता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.